चंडीगढ़, 17 सितंबर। हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने महिलाओं के प्रति आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले कांग्रेस नेताओं की कड़े शब्दों में निंदा की है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कांग्रेस नेताओं द्वारा महिलाओं के प्रति ओछी मानसिकता दर्शाना निंदनीय है। उन्होंने कहा कि चाहे एक कांग्रेस सांसद का लिपस्टिक पाउडर वाला बयान हो, उचाना में कांग्रेस नेता बीरेंद्र सिंह की महिलाओं के गर्भधारण पर की गई टिप्पणी हो या फिर कांग्रेसी द्वारा सांसद कुमारी शैलजा पर दिया गया बयान हो, ये सब साफ दर्शाते है कि कांग्रेसी आधी आबादी को किस सोच के साथ देखते है। पूर्व डिप्टी सीएम ने मांग करते हुए कहा कि इन सभी कांग्रेसी नेताओं को अपने शर्मनाक बयान के लिए सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए। मंगलवार को दुष्यंत चौटाला गुहला में जेजेपी-एएसपी उम्मीदवार कृष्ण बाजीगर के चुनाव प्रचार के दौरान पत्रकारों से रूबरू थे।

पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में त्रिकोणीय मुकाबले को देखते हुए जेजेपी पिछली बार से ज्यादा संख्या में इस बार विधायक बनाकर सरकार बनाने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि इस बार जेजेपी-एएसपी गठबंधन की अहम भूमिका रहेगी, ताला भी हमारा होगा और चाबी भी हमारी होगी। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पिछली बार जेजेपी कार्यकर्ताओं ने जो संकल्प लिया था, उसे पूरा करके दिखाया था और इस बार भी पूरा करेंगे। एक सवाल के जवाब में दुष्यंत चौटाला ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी अपनी और अपनी पार्टी की चिंता करें क्योंकि आज लोग न केवल भाजपा से परेशान है बल्कि उनके नेता भी भाजपा को छोड़-छोड़कर जा रहे है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कटी पतंग साबित हो चुके नायब सैनी को लाडवा की जनता बाहर का रास्ता दिखाने का काम करेगी।

गुहला में विभिन्न गांवों के दौरे के दौरान पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि यहां के विकास के लिए जेजेपी ने हर संभव कदम उठाए है। उन्होंने कहा कि जेजेपी ने गुहला में सड़कों का जाल बिछाते हुए पिहोवा-चीका, चीका-पटियाला, चीका-कैथल रोड जैसी कई बड़ी परियोजनाओं को पूरा करने की दिशा में काम करके दिखाया है। दुष्यंत चौटाला ने स्थानीय लोगों से अपील करते हुए कहा कि यहां की जनता ने पिछली बार भी जेजेपी का साथ दिया था और इस बार भी पहले से ज्यादा मतों से जेजेपी-एसपी गठबंधन प्रत्याशी कृष्ण बाजीगर को विजय बनाकर विधानसभा भेजेगी। ग्रामीणों द्वारा पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का जोरदार स्वागत किया गया।