चण्डीगढ़, 22.08.24- : माई टैलेंट हंट, जो कि लैमलॉर्ड वेंचर्स (प्रालि) का एक उपक्रम है, 25 अगस्त को पंचकूला के सेक्टर 5 स्थित इंद्रधनुष ऑडिटोरीयम में सुपर स्टार की खोज और फैशन फिएस्टा के बहुप्रतीक्षित ग्रैंड फिनाले का आयोजन करेगा। यह कार्यक्रम भारत भर में नई प्रतिभाओं की खोज और उन्हें बढ़ावा देने के उद्देश्य से एक व्यापक प्रतिभा खोज का मंच है।

इस आयोजन के पीछे मंच माई टैलेंट हंट युवा उम्मीदवारों को अपने कौशल का प्रदर्शन करने और अपने सपनों को पूरा करने का अवसर प्रदान करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता रहा है। इस आयोजन के बारे में बोलते हुए लैमलॉर्ड वेंचर्स के निदेशक दीपेंद्र पाल सिंह ग्रेवाल ने कहा कि इस आयोजन का उद्देश्य नई प्रतिभाओं को अपनी क्षमताओं को प्रदर्शित करने के लिए एक मंच प्रदान करना है। हम सितारों की अगली पीढ़ी को चमकने के लिए एक मंच देकर उन्हें सशक्त बनाने में विश्वास करते हैं।

फिनाले में उन फाइनलिस्टों द्वारा प्रदर्शन किया जाएगा, जिन्हें एक महीने तक चली कड़ी ऑनलाइन ऑडिशन प्रक्रिया के बाद चुना गया था। इस कार्यक्रम में दो प्रमुख खंड होंगे- एक गायन प्रतियोगिता और एक फैशन शो शाम के जजों के पैनल में तीन प्रसिद्ध हस्तियाँ मास्टर सलीम, सारा गुरपाल और हरीश वर्मा शामिल हैं। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता होंगे और उस्ताद कालेराम विशेष अतिथि के रूप में शामिल होंगे।

इस कार्यक्रम के विजेताओं को प्रथम स्थान के लिए 50,000 रुपये, दूसरे स्थान के लिए 25,000 रुपये और तीसरे स्थान के लिए 7,500 रुपये का नकद पुरस्कार दिया जाएगा। सभी प्रतिभागियों को उनके प्रयासों के सम्मान में एक सांत्वना प्रमाण पत्र भी मिलेगा। सोशल मीडिया पर उत्कृष्ट सामग्री निर्माण के लिए 30 से अधिक प्रभावशाली लोगों को स्टार क्रिएटर पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा।
दीपेंद्र पाल सिंह ग्रेवाल ने इस आयोजन के महत्व पर जोर देते हुए कहा कि यह मंच स्टार क्रिएटर्स और नई प्रतिभाओं को एक साथ लाता है, जो भविष्य में कंटेंट क्रिएटर्स की महत्वपूर्ण भूमिका को उजागर करता है।