18 अप्रैल को विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी
मंडी, 16 अप्रैल । सहायक अभियन्ता, विद्युत उपमण्डल नम्बर-2 ई. सुनील शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि विद्युत अनुभाग सौली खड्ड के अन्तर्गत आने वाले विभिन्न क्षेत्र शिल्लाकिपर, बिन्द्रमनी, कुआरी, बनौट, होटल रोटी, ई.सी.एच.एस नेला के आस-पास क्षेत्रों में 18 अप्रैल को प्रातः 10 बजे से सायं 5 बजे तक विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी। उन्होंने बताया कि इस दिन विभाग द्वारा नेशनल हाईवे में आने वाली उच्चतम आवेग की लाईनों को स्थानातंरित करने का कार्य किया जाएगा । उन्होंने बताया कि बारिश होने के करण यह कार्य अगले दिन किया जाएगा। उन्होंने जनता से सहयोग की अपील की है

===============================================

ड्राइविंग लाईसैंस टेस्ट 19 अप्रैल को
मंडी, 16 अप्रैल । वाहन पंजीयन व अनुज्ञापन अधिकारी एवं एसडीएम सदर मंडी ओम कांत ठाकुर ने बताया कि वाहन पंजीयन एवं अनुज्ञापन (एसडीएम) कार्यालय सदर मंडी के अंतर्गत 19 अप्रैल को ड्राइविंग लाईसैंस टेस्ट बैंडमिअन कोर्ट के सामने की सड़क पर छोटा पड्डल मण्डी में होंगे।
उन्होंने बताया कि ड्राइविंग लाईसैंस टेस्ट के लिए प्रतिभागी अपने फार्म फोटो सहित पूर्ण रूप से भरकर फाइल के साथ लाना सुनिश्चित बनाएं। बिना फोटो, बिना फाईल तथा अधूरे फार्म स्वीकार नहीं किये जायेंगे।
उन्होंने बताया कि 19 अप्रैल को होने वाले ड्राइविंग लाईसैंस टेस्ट के लिए 16 अप्रैल को प्रातः 11ः30 बजे से परिवहन डॉट जीओवी डॉट आईएन के माध्यम से स्लॉट बुक कर सकते हैं ।

=========================================

अग्निवीर भर्ती की ऑनलाइन परीक्षा 22 अप्रैल से 7 मई तक होगी-डी. एस . सामन्त

मंडी, 16 अप्रैल। अग्निवीर भर्ती की ऑनलाइन परीक्षा 22 अप्रैल से 7 मई तक आयोजित की जाएगी। परीक्षा में भाग लेने के उम्मीदवारों को अग्निवीर भर्ती की वेबसाइट joinindianarmy.nic.in से एडमिट कार्ड डाउनलोड करना होगा।
आर्मी रिक्रूटिंग ऑफिस मंडी के भर्ती निदेशक डी. एस . सामन्त ने बताया कि परीक्षा केन्द्र का नाम और परीक्षा का समय उम्मीदवार के एडमिट कार्ड में होगा। उम्मीदवार को परीक्षा देने के लिए परीक्षा केन्द्र पर अच्छी गुणवत्ता का एडमिट कार्ड का पिं्रट लेकर जाना होगा। इसके साथ ही उम्मीदवार को परीक्षा केन्द्र पर मूल दस्तावेजों की फोटोकॉपी, दसवीं और बारहवीं की अंकतालिका, एनसीसी प्रमाण-पत्र, सपोर्ट सर्टीफिकेट और रिलेशन सर्टिफिकेट लेकर जाना होगा।
उन्होंने बताया कि डाउनलोड सीईई एडमिट कार्ड वेबसाइट के नीचे लेफ्ट साइड में दिखाई देता है। इस क्लिक करने पर नया विंडो खुलता है उसमें अपना रोल नम्बर और जन्म तारीख भर कर एडमिट कार्ड डाउनलोड किया जा सकता है। \

=============================================

अग्निवीर सेना भर्ती की ऑनलाइन परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी
22 अप्रैल से 7 मई तक होगी ऑनलाइन परीक्षा

ऊना, 16 अप्रैल - अग्निवीर सेना भर्ती की ऑनलाईन परीक्षा के लिए अभ्यर्थियों को ऑनलाइन एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए है। यह जानकारी सेना भर्ती कार्यालय हमीरपुर के भर्ती निदेशक कर्नल बीएस भंडारी ने दी। उन्होंने बताया कि अग्निवीर सेना भर्ती की ऑनलाइन परीक्षा 22 अप्रैल से 7 मई तक होगी। अभ्यार्थी अपने एडमिट कार्ड ऑनलाइन बेवसाईट www.joinindianarmy.nic.in से डाउनलोड कर सकते हैं।
कर्नल बीएस भंडारी ने बताया कि ऊना, हमीरपुर व बिलासपुर जिलों में अलग-अलग केंद्रों में ये परीक्षा करवाई जाएगी। हमीरपुर में आयन डिजिटल जोन और गौतम गु्रप ऑफ कॉलेज़, ऊना में आयांश कम्पयूटर सेंटर और केसी गु्रप ऑफ इंस्टिटयूट तथा बिलासपुर में मॉडर्न आर्किटेक्चर इन्फ्रा सर्विस प्रोवाइडर परीक्षा केंद्र होंगे।

================================================

अग्निवीर भर्ती की ऑनलाइन परीक्षा 22 से, एडमिट कार्ड करें डाउनलोड

हमीरपुर 16 अप्रैल। अग्निपथ योजना के अंतर्गत थल सेना में हमीरपुर, ऊना और बिलासपुर जिलों के युवाओं की अग्निवीर भर्ती की ऑनलाइन परीक्षा 22 अप्रैल से 7 मई तक होगी।
थल सेना भर्ती कार्यालय हमीरपुर के निदेशक कर्नल बीएस भंडारी ने बताया कि इस ऑनलाइन परीक्षा के एडमिट कार्ड वेबसाइट ज्वाइनइंडियनआर्मी.एनआईसी.इन joinindianarmy.nic.in पर उपलब्ध करवा दिए गए हैं। तीनों जिलों के उम्मीदवार इस वेबसाइट से अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।
निदेशक ने बताया कि यह ऑनलाइन परीक्षा हमीरपुर, ऊना और बिलासपुर जिलों में अलग-अलग केंद्रों पर करवाई जाएगी। उन्होंने बताया कि हमीरपुर में यह परीक्षा आयन डिजिटल जोन और गौतम ग्रुप ऑफ कालेज, ऊना में आयांश कंप्यूटर सेंटर और केसी ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूट्स और बिलासपुर में मॉडर्न आर्किटेक्चर इन्फ्रा सर्विस प्रोवाइडर में होगी। अधिक जानकारी के लिए सेना भर्ती कार्यालय हमीरपुर के दूरभाष नंबर 01972-222214 पर संपर्क किया जा सकता है।