SOLAN, 07.10.24-जोगिंद्रा केंद्रीय सहकारी बैंक के मुख्य कार्यालय में आज नवरात्रों के पावन पर्व पर हवन कर यह कार्यालय आम जनता को सेवाएं प्रदान करने हेतु विधिवत रूप से सोलन के बाई पास पर एच आर टी सी वर्कशॉप के नज़दीक शुरू हो गया। ज्ञात रहे की यह वर्ष जोगिंद्रा बैंक के इतिहास में स्वर्णिम रहा है और 20 अगस्त को इस बैंक ने अपनी गौरवशाली यात्रा के 100 वर्ष पूर्ण किए।

प्रदेश के सम्माननीय मुख्यमंत्री आदरणीय ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू जी ने शताब्दी वर्ष समारोह में अपनी गरिमामयी उपस्थिति में नवनिर्मित मुख्य कार्यालय का लोकार्पण किया और बैंक के नय Logo को लॉन्च किया था। इस भवन के निर्माण में लगभग 8 करोड़ व्यय हुए और इस भवन में सभी प्रकार की सुविधाएँ उपलब्ध है।
बैंक के चेयरमैन अधिवक्ता मुकेश शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया की मुख्यमंत्री जी द्वारा लोकार्पण के उपरातं बैंक के महत्वपूर्ण डाटा को पुराने हेड ऑफिस से नए भवन में स्थानन्तरित करने का कार्य शुरू किया गया जिसे पूर्ण कर लिया गया था और नवरात्रों के पावन पर्व पर हवन कर यह कार्यालय आम जनता को सेवाएं प्रदान करने के लिए आज से शुरू किया गया। उन्होंने सभी मूल्यवान ग्राहको और आम जन से निवेदन किया है की अब से सभी प्रकार की सेवाओं के लिए बाई पास पर एच आर टी सी वर्कशॉप के नज़दीक मिलेगी और राजगढ़ रोड स्थित हेड ऑफिस में कोई भी सुविधा नहीं मिलेगी।
इस अवसर पर बैंक के प्रबंधक निदेशक पंकज सूद, डायरेक्टर,जितेंद्र ठाकुर , संजीव कौशल, हजूरा सिंह, , बैंक के सभी वरिष्ठ अधिकारी कुलदीप कुमार , राम पॉल, हरीश शर्मा, भारत भूषण, लीला दत्त शर्मा, गुरमीत सिंह एवं कर्मचारी उपस्थित रहे ।