रोहतक, 19 जून। आज जिला कांग्रेस भवन रोहतक में कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉ अशोक तंवर के निर्देशानुसार प्रदेश महासचिव कुलताज सिंह के नेतृत्व में  स्थानीय कांग्रेस भवन में रक्तदान शिविर शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें सभी जिला कांग्रेस पदाधिकारियों व कार्यकत्र्ताओं ने बढ़-चढक़र रक्तदान किया। 

इस अवसर पर विशेष तौर से कांग्रेस प्रदेश महासचिव प्रो. कुलताज सिंह नें अपने दोनों पुत्रों व अपने भाइयों के साथ राहुल गांधी के जन्मदिवस पर शुरू इस रक्तदान शिविर रूपी महायज्ञ में आहुति स्वरुप रक्तदान करते हुए कहा की रक्तदान सबसे बड़ा धर्म है। रक्त का कोई दूसरा विकल्प नहीं है। इससे जरूरतमंद की जान तक बचाई जा सकती है। इसलिए हमें अधिक से अधिक रक्तदान कर समाजसेवा करनी चाहिये। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति तीन माह में एक बार रक्तदान करता है वह कभी बीमार नहीं होता। बल्कि उसका शरीर अधिक रक्त बनाने के लिए प्रेरित होता है और शरीर के कई दोष स्वयं ही खत्म हो जाते हैं। उन्होंने रक्तदान करने वाले युवाओं का आह्वान किया कि वे अधिक से अधिक रक्तदान करें। उन्होंने कहा कि इस रक्तदान शिविर का आयोजन राहुल गांधी की लंबी आयु और उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए किया गया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी इस विश्व के सबसे युवा नेता हैं तथा राष्ट्र का भविष्य है जो की आगामी 2019 में देश के प्रधानमंत्री के रूप में जनसेवा व् युवा देश की तरक्की को रफ्तार देने हेतु अपनी सेवाएं देंगे ताकि कांग्रेस पार्टी के खुशहाल राष्ट्र के सपने को साकार किया जा सके।
इससे पूर्व कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं ने केक काटकर राहुल गांधी का जन्मदिवस धूमधाम से मनाया तथा प्रण लिया कि जब तक राहुल गांधी को देश का प्रधानमंत्री नहीं बना देते तब तक चैन से नहीं बैठेंगे। 
इस अवसर पर मुख्य रूप से हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव संजय परमार, सुरेंद्र सिंधु, बार एसोसिएशन के पूर्व महासचिव नरेंद्र कौशिक, नरेन्द्र खत्री, प्रिंस मल्होत्रा, महेश शर्मा, सुरेन्द्र मडौदी, ज्ञान डीघल, आनंद मदाना, जसवन्त राठी, मनीष लकडिय़ा, मनोज वशिष्ट, विश्वेन्द्र कादियान, सुनील शर्मा, विवेक कादियान, मंजीत नांदल, अनूप कटारिया, शुभराम वाल्मीकि, महेश शर्मा, साहिल भट्टी आदि सहित सैंकडों ने रक्तदान किया।