PANCHKULA,20.07.19-दिनांक 20 जुलाई शनिवार को रेनबो लेडीज क्लब द्वारा ग्रहलक्ष्मी मैगज़ीन के सहयोग से "ग्रहलक्ष्मी क्वीन 2019 " का आयोजन किया जिसमे सेकड़ो महिलाओ ने बढ़ चढ़ कर हिंसा लिया। क्लब की प्रधान पूनम सहगल एवं संयोजक ज्योति सहगल ने क्लब के सदस्यो को शुभकामनाए देते हुआ कहा की आज ग्रह कार्यो में व्यस्त रहने वाली ग्रहलक्ष्मीयो ने स्टेज पर आकर धमाल डालना शुरू कर दिया है। उन्होंने बताया की यह कार्यक्रम 'मॉनसून स्पेशल' थीम पर रखा गया इस अवसर पर भव्य फैशन शो आयोजित किया गया , जिसमे सभी महिलाओ ने छतरी लेकर रैंप पर वाक की। सभी महिलाओ के लिए ड्रेस कोड साड़ी रखा गया। रैंप वाक मे कलब की महिलाओं ने बड़ चड़ कर हिस्सा लिया जिसमें ग्रहलक्ष्मी क्वीन का खिताब डॉक्टर तानया को ग्रहलक्ष्मी क्वीन , रीना को फृसट रनरअप का खिताब इंदु गरग को ग्रहलक्ष्मी क्वीन सेकंड रनरअप का खिताब दिया गया । इसके इलावा सरीता को मधुबाला का , परीति को रविना टंडन का , रीतू मोंगा को सुशमिता सेन का , शिवानी वरमा को शिरीदेवी का , सुनिता अटरी जी को माधुरी दीक्षित का टाइटल देकर सम्मानीत किया गया। इस अवसर पर ग्रहलक्ष्मी द्वारा बम्पर प्राइज घोषित किया गया जो की लक्की ड्रा द्वारा श्रीमती शालिनी आरया ने जीता एवं दो लक्की डिप्स भी निकाले गए ।
इस मोके पर जाने माने एकटर एंव डारेक्टर परमोद शृमा राना मुख्य अतिथि रहे । राना जी अभी तक हजारों गाने डारेक्ट कर चुके है। वह गुरदासमान जी , रोशन पि्ंस , सतिंदर सरताज , लखविंदर वडाली, मनंत नूर जैसे जाने माने सैंकड़ों सिंगरस के लिए विडिओ डारेकट कर चुके हैं। इसके ईलावा टीसिरीस की मशहूर सिंगर शीनू एंव रास डायमंड के डारेक्टर नीतेश गृग विशेष अतिथी रहे । महिलाओ ने बरसात के ऊपर गाने गाए एवं डांस किया | | पूनम सहगल ने बताया की क्लब द्वारा प्रतेक सांस्कृतिक अवसर पर सदस्यो द्वारा मिलजुलकर प्रोग्राम मनाए जाते है। इस समारोह के दौरान क्लब की महिला सदस्यो ने मिलकर फन गेम्ज़ और सेल्फि बूथ का आनंद लिया, इसके इलावा महिलाओ के लिए कई तरह के क्विज रखे गए, इस कार्यकृम मे बहुत सी गेम्स, लककी डरा , टाइटल- सबटाइटल, बयुटी टिप्स, आदि दिए गए | इसके इलावा रेनबो क्लब की सभी महिलाओ द्वारा स्वच्छ भारत एवं ग्रीनर इंडिया की शपथ भी ली गई ।
क्लब की प्रधान पूनम सहगल ने महिलाओं को सम्भोदित करते हुए कहा कि आजकल महिलाये या तो अपने घर मे बिजी रहती है या अपने कामकाज में इसलिए रेनबो क्लब की ओर से सब को एकजुट कर इस प्रोग्राम का आयोजन किया गया। उन्होंने कहा कि आज के दौर में जिस प्रकार महिलाओ पर अत्यचार हो रहे है हम सब को एक जुट हो महिलाओ के विषय मे समाज की सोच को बदलना है ताकि महिलाओ को उनका पूरा हक और समाज मे सम्मान मिल सके। इस कार्यकृम की आयोजक ज्योति सहगल ने कहा कि वे रेनबो लेडीज क्लब की ओर से महिलाओ को लेकर समय समय पर आयोजन करवाती रहती है ! प्रमोद राणा जी ने कहा कि उन्हें यहां आकर बहुत अच्छा लगा और जिस प्रकार से रेनबो लेडीज क्लब की पूनम सहगल और ज्योति सहगल ने इस प्रोग्राम का आयोजन किया है वो सराहनीय है बहुत कम ऐसी संस्थाए है जो महिलाओं को घर की चार दिवारी से निकाल ऐसे आयोजन करती है कामकाज करने में वयस्त और हाउस वाइफ महिलाओ के लिए ऐसे आयोजन होते रहने चाहिए ताकि गेट टू गेदर ये सिलसिला चलता रहे मै इस क्लब के आयोजक और सभी मेम्बरों को बधाई देता हूं और मेरी शुभ कामनाएं इनके साथ है।