ऊना, 23 अगस्त: हिमाचल प्रदेश राज्य विधिक सेवाएं प्राधिकरण के निर्देशानुसार, विधिक सेवा प्राधिकरण जिला ऊना के कार्ट नं0-2 की सिविल जज ऐश्वर्या शर्मा की अध्यक्षता में  वन विभाग के सहयोग से आज राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला नंगल खुर्द तथा नंगल कलां  में स्कूली विद्यार्थियों के साथ मिलकर पौधारोपण किया। 
पौधारोपण के उपरांत दोनों विद्यालयों के विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए ऐश्वर्या शर्मा ने कहा कि हमारे जीवन में पर्यावरण का बहुत महत्व है तथा पर्यावरण के बचाए बिना हमारा जीवन सुरक्षित नहीं रह सकता है। उन्होंने विद्यार्थियों से पर्यावरण संरक्षण के लिए अपने जीवन में अधिक से अधिक पेड़-पौधों लगाने और उनके संरक्षण हेतु कार्य करने तथा पौधारोपण को अपने घर और गाँव के परिवेश में आंरभ कर अन्यों को इसके लिए प्रेरणा का स्त्रोत बनकर आगे आने का आहवान किया।  साथ ही उन्होंने पर्यावरण सुरक्षा के लिए पॉलीथीन का इस्तेमाल न करने की भी सलाह दी। 
इस अवसर पर के कोर्ट नं0-2 की अधीक्षक सुषमा पाठक  व खजान ठाकुर, प्रधान ग्राम पंचायत नंगल कलां राजवीर कौर व नंगल खुर्द की अमित कुमारी, पीएलबी परमजीत व रजनी देवी के  अलावा अन्य उपस्थित रहे।