चण्डीगढ़, 24.07.24- : रोटरी इंटरनेशनल, डिस्ट्रिक्ट 3080 के रोटारैक्ट क्लब द्वारा डिस्ट्रिक्ट रोटारैक्ट ओर्गेनाइजेशन एवंआरएसी लेजिस सोशल एंड थैलेसेमिक चैरिटबल ट्रस्ट के सहयोग से पीयू स्थित प्रोफेसर जीपी शर्मा ऑडिटोरियम में एक नेतृत्व प्रशिक्षण कार्यक्रम इग्निशन आयोजित किया गया जिसमें इस सेमिनार से स्नातक हुए 22 अध्यक्षों सहित 150 से अधिक प्रतिभागियों ने भाग लिया, जो अपनी सामुदायिक सेवा परियोजनाओं के माध्यम से समाजसेवा के कार्यों में जुटेंगे।

संस्था के जनसंपर्क अधिकारी ऋषभ ने बताया कि इस कार्यक्रम का उद्देश्य युवा नेताओं को स्थानीय और वैश्विक स्तर पर सार्थक कार्यों में लिप्त होने के लिए आवश्यक ऊर्जा और अंतर्दृष्टि से अवगत एवं परिपूर्ण करना था तथा उत्साही युवाओं ने भी सेवा और सहयोग के प्रति अपनी प्रतिबद्धता जताई। डीआरआर शशांक कौशिक ने इस अवसर पर कहा कि विभिन्न पृष्ठभूमि के रोटारक्टर्स अब विभिन्न परियोजनाओं के माध्यम से पर्यावरण, साक्षरता आदि समाजसेवी कार्यों से जुड़े विभिन्न कार्यक्रमों को आयोजित करेंगे।

इस मौके पर पीडीआरआर आरटीआर यशिका सागर, डिप्टी डीआरआर आरटीआर स्तुति शर्मा, पीडीआरआर आरटीआर शिवांश शर्मा, आरटीआर रितिक नागपाल, आरटीआर वसुधा काक, जिला कोषाध्यक्ष आरटीआर लक्ष्य ढालिया एवं सरगम आदि भी भी मौजूद रहे व इन्होने विभिन्न गतिविधियों की जिम्मेदारी संभाली।