विधानसभा चुनावों को लेकर इनेलो-बसपा गठबंधन 1 अगस्त से सभी 10 लोकसभा में करेगा बैठकें

बैठकों में इनेलो प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला और बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद भाग लेंगे

प्रदेश में भाजपा के प्रति लोगों में भारी नाराजगी है वहीं कांग्रेस की अंदरूनी फूट और लड़ाई भी लोगों के सामने है: रामपाल माजरा

प्रदेश में जनहितैषी इनेलो-बसपा गठबंधन की सरकार बनेगी

चंडीगढ़, 24 जुलाई। अक्तूबर में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर इनेलो और बसपा गठबंधन ने कमर कस ली है। विधानसभा चुनावों को लेकर रणनीति तैयार करने के लिए इनेलो-बसपा गठबंधन की संयुक्त बैठकें 1 अगस्त से शुरू होंगी। यह बैठकें सभी दस की दस लोकसभा क्षेत्रों में की जाएंगी। इन बैठकों में इनेलो प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला और बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद भाग लेंगे। साथ ही इनेलो और बसपा के प्रदेशाध्यक्ष समेत लोकसभा के अंतर्गत आने वाली सभी विधानसभा की कार्यकारिणी के सदस्य जिसमें जिला प्रधान, हलका प्रधान और कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। इस दौरान सभी से चुनावों को लेकर मंथन किया जाएगा और सुझाव भी लिए जाएगें।
बैठकों का शैड्यूल जारी करते हुए इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष रामपाल माजरा ने कहा कि विधानसभा चुनाव का बहुत कम समय रह गया है जिसको ध्यान में रखते हुए इनेलो और बसपा के प्रमुखों के निर्देशों पर तैयारी जोर शोर से शुरू कर दी गई है। इसके लिए 1 अगस्त को अंबाला लोकसभा क्षेत्र के जगाधरी में, 2 अगस्त को कुरूक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र के थानेसर में, 3 अगस्त को करनाल लोकसभा क्षेत्र के असन्ध में, 6 अगस्त को सोनीपत लोकसभा क्षेत्र के गोहाना में, 7 अगस्त को रोहतक लोकसभा क्षेत्र के झज्जर में, 8 अगस्त को गुरूग्राम लोकसभा क्षेत्र के सोहना में, 10 अगस्त को फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के पृथला में, 11 अगस्त को भिवानी लोकसभा क्षेत्र के चरखीदादरी में, 12 अगस्त को हिसार लोकसभा क्षेत्र के बरवाला में और 13 अगस्त को सिरसा लोकसभा क्षेत्र के सिरसा शहर में बैठकें होंगी। इनेलो प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि जहां प्रदेश में भाजपा के प्रति लोगों में भारी नाराजगी है वहीं कांग्रेस की अंदरूनी फूट और लड़ाई भी लोगों के सामने है। साथ ही जिस तरह से भूपेंद्र हुड्डा और उनके करीबियों पर भ्रष्टाचार में दर्ज मुकद्दमों में कार्रवाई चल रही है उसको ध्यान में रखते हुए प्रदेश की जनता के लिए इनेलो-बसपा गठबंधन की एक मात्र विकल्प है और दावा किया कि जनहितैषी इनेलो-बसपा गठबंधन की सरकार बनेगी।