धर्मशाला, 27 जुलाई। नगरोटा के गांधी ग्राउंड में स्व जीएस बाली की स्मृति में आयोजित बाल मेले में बच्चों ने खूब लुत्फ उठाया, बाल मेला कमेटी के संरक्षक पर्यटन निगम के अध्यक्ष कैबिनेट रैंक, आरएस बाली ने बच्चों के मनोरंजन के लिए निशुल्क तौर झूले व मिकी माउस जैसी सुविधाएं उपलब्ध करवाई थीं वहीं पर आईसक्रीम, जलेबियों तथा मिठाइयां भी वितरित की गईं। सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किए गए जिसमें लोक कलाकारों सहित बालीबुड कलाकार दिलेर महेंदी ने लोगों को खूब नचाया।
मेले में सुबह से ही भीड़ जुटना शुरू हो गई थी, भारी संख्या में दूरदराज के क्षेत्रों से बच्चे अपने अभिभावकों के साथ मेले का आनंद लेने पहुंचे थे। इसके साथ ही नगरोटा में बाल मेले के कारण खूब रौनक छाई रही।
कबाड़ी पंचायत से आए राम कुमार, प्रीतमो देवी तथा बंता सिंह ने कहा कि स्व जीएस बाली की स्मृति में बच्चों के लिए बाल मेले का आयोजन एक सराहनीय पहल है इस मेले का बच्चों को विशेष इंतजार रहता है। उन्होंने कहा कि गरीब तथा निर्धन परिवारों के बच्चे इस मेले का भरपूर आनंद उठाते हैं। उनका कहना है कि बाल मेला नगरोटा विधानसभा क्षेत्र की एक पहचान बन गया है। लोगों का कहना है कि 22 वर्ष पूर्व स्व जीएस बाली ने इस मेले की शुरूआत की थी उसी परंपरा को आज भी पर्यटन निगम के अध्यक्ष आरएस बाली आगे बढ़ा रहे हैं।