चंडीगढ़, 18 अक्टूबर 2024-श्री गुरु रामदास साहिब जी के प्रकाश पर्व के अवसर पर पहली बार पवित्र नगर कीर्तन का आयोजन आज बड़ी सफलता के साथ किया गया। यह आयोजन गुरुद्वारा पातशाही दसवीं, सेक्टर 8-सी, चंडीगढ़ द्वारा किया गया, जिसमें सैकड़ों श्रद्धालुओं ने बड़ी संख्या में भाग लिया।

नगर कीर्तन की शुरुआत दोपहर 12:30 बजे गुरुद्वारा साहिब सेक्टर 8-सी से हुई, जो सिंह साहिब प्रोफेसर मंजीत सिंह, पूर्व जत्थेदार श्री अकाल तख्त साहिब और केशगढ़ साहिब के आशीर्वाद से शुरू हुआ। उन्होंने आनंद साहिब का पाठ किया और अरदास की रस्म अदा की। इस मौके पर एस.एस. संधू, सांसद और चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के चांसलर, ने भी समारोह की शोभा बढ़ाई। नगर कीर्तन प्रमुख क्षेत्रों से होते हुए शाम 7:30 बजे गुरुद्वारा साहिब, सेक्टर 22 में समाप्त हुआ।

जनमत के अनुसार, यह कीर्तन बहुत ही गरिमापूर्ण और शांतिपूर्ण रहा। कीर्तन के समापन पर एस.एस. बहल, एस. भूपिंदर सिंह, और एस. सतनाम सिंह रंधावा ने अकाल पुरख और संगत का धन्यवाद किया, जिन्होंने अनुशासन और भक्ति से हिस्सा लिया। आयोजकों ने सभी श्रद्धालुओं का तहेदिल से आभार व्यक्त किया, जिन्होंने इस आध्यात्मिक आयोजन को यादगार बना दिया।