चंडीगढ़, 17 अक्टूबर, 2024:- सतगुरु माता सुदीक्षा जी महाराज एवं निरंकारी राजपिता जी के पावन छत्रछाया में सैक्टर 34 चंडीगढ़ के मेला ग्राउंड शाम माल के सामने के विशाल मैदान में रविवार 20, अक्टूबर को सन्त समागम का आयोजन होने जा रहा है जिसका समय बाद दोपहर 3 बजे से रात 8 बजे तक होगा ।
इस समागम में चडीगढ़, पंचकुला, मोहाली, जीरकपुर, पंजाब, हरियाणा, हिमाचल एवं आसपास के सभी क्षेत्रों से बड़ी संख्या में श्रद्धालु भक्तगण सम्मिलित होकर इस दिव्य संत समागम का भरपूर आनंद प्राप्त कर सतगुरु के आशीषों से लाभान्वित होंगे।
सन्त समागमों की महत्ता को धर्म, ग्रंथों में भी विशेष रूप में वर्णित किया गया है। इसी पावन उद्देश्य को लेकर आज सतगुरु माता सुदीक्षा जी महाराज एवं निरंकारी राजपिता जी के नेतृत्व में ब्रह्मज्ञान की दिव्य रोशनी द्वारा इसे जन मानस तक पहुंचाने हेतु प्रयासरत है ताकि हर इंसान मानवीय गुणों को धारण कर परोपकार युक्त जीवन जीये।
चंडीगढ़ ज़ोन के जोनल इंचार्ज आदरणीय श्री ओ पी निरंकारी जी और संयोजको मुखियों व सेवादल के खेत्रीय संचालको और सेवादल के सदस्यों एवं भक्तों ने सामूहिक रूप में निरंकार प्रभु परमात्मा का सिमरन करके सेवा का आरंभ की गई समागम परिसर एवं उसके आसपास के क्षेत्रों की साफ सफाई की जा रही है ताकि आने वाले सभी श्रद्धालु जन सतगुरु के पावन सानिध्य में बैठकर इस सत्य संदेश को श्रवण कर अपने अंतर्मन में सुकून की अनुभूति कर सके।
श्री ओ पी निरंकारी जी ने सभी नगरवासियों को सादर आमंत्रित करते हुए कहा कि आप सभी इस विशाल संत समागम में सम्मिलित होकर सतगुरु माता जी एवं निरंकारी राजपिता जी के दिव्य दर्शनों और उनके अमोलक प्रवचनों से प्रेरणा प्राप्त करके अपने जीवन को सार्थक बनाये।