SHIMLA, 21.10.24-हिमाचल प्रदेश नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी (HPNLU), शिमला में रोटरैक्ट क्लब ने अपने बहुप्रतीक्षित स्थापना समारोह "प्रारम्भ" का सफलतापूर्वक आयोजन किया, जो क्लब के लिए एक नए अध्याय की शुरुआत को चिह्नित करता है। यह कार्यक्रम HPNLU शिमला में आयोजित किया गया, जिसमें प्रमुख अतिथियों की उपस्थिति रही, जिनमें से विशेष अतिथि रोटरी शिमला मिडटाउन के अध्यक्ष रोटेरियन रवि कांत जैन थे, जिन्होंने इस कार्यक्रम की अध्यक्षता की। समारोह के मुख्य अतिथि HPNLU शिमला की कुलपति प्रोफेसर डॉ. प्रीति सक्सेना थीं। साथ ही, HPNLU के डीन ऑफ अकादमिक अफेयर्स डॉ. संतोष कुमार शर्मा और क्लब समन्वयक डॉ. हरी चंद ने भी अपना समर्थन प्रदान किया।

समारोह के दौरान, रोटरैक्ट क्लब की नई नेतृत्व टीम का औपचारिक रूप से शपथ ग्रहण हुआ। रोटेरियन ऋतिक जिनाटा ने नए अध्यक्ष के रूप में पदभार ग्रहण किया, साथ ही नवनियुक्त सचिव रोटेरियन सोनिया सिंह राणा और अन्य टीम सदस्यों ने भी अपने पदभार संभाले। पिछली टीम की उपलब्धियों और प्रयासों की सराहना की गई, जबकि नई टीम ने आगामी कार्यकाल के लिए उत्साह व्यक्त किया।

रोटेरियन रवि कांत जैन ने सामुदायिक सेवा के महत्व और रोटरैक्ट द्वारा समाज में किए जाने वाले प्रभाव पर अपने विचार साझा किए। डॉ. शर्मा ने छात्रों द्वारा संचालित पहलों के महत्व पर जोर दिया और सदस्यों को अपने प्रयासों में उत्कृष्टता की दिशा में लगातार प्रयास करने के लिए प्रेरित किया।

समारोह का समापन सकारात्मक रूप से हुआ, जहां नवगठित टीम ने रोटरैक्ट के मिशन "सेवा के माध्यम से मैत्री" के अनुरूप विभिन्न सामुदायिक सेवा परियोजनाओं और गतिविधियों को करने का संकल्प लिया। यह समारोह आगामी वर्ष के लिए एक प्रेरणादायक माहौल तैयार करते हुए, HPNLU शिमला के रोटरैक्ट क्लब के लिए सेवा और नेतृत्व की एक और यात्रा की शुरुआत का प्रतीक बना