इस बार भी विधानसभा का ताला जेजेपी की चाबी से खुलेगा डॉ. अजय सिंह चौटाला

विकास कार्यों की तुलना करने पर जेजेपी का पलड़ा सबसे भारी - अजय चौटाला

चंडीगढ़, 21 सितंबर। जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला ने कहा है कि इस बार भी हरियाणा विधानसभा का ताला जेजेपी की चाबी से ही खुलेगा। अजय चौटाला ने कहा कि जब जनता विकास कार्यों को लेकर सभी राजनीतिक दलों की तुलना करेगी तो उसमें जेजेपी का पलड़ा सबसे भारी होगा और जागरूक मतदाता जेजेपी-एएसपी गठबंधन का साथ देगा। उन्होंने कहा कि जेजेपी ने सरकार की हिस्सेदारी के दौरान अपने अधिकतम वादों को कानूनी तौर पर अमलीजामा पहनाकर जनता को लाभान्वित करने का काम करके दिखाया है। वे शनिवार को पिहोवा और कलायत में जेजेपी-एएसपी गठबंधन उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव के दौरान पत्रकारों से रूबरू थे।

जेजेपी अध्यक्ष अजय चौटाला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी केवल पैसे के बलबूते चुनाव लड़ रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी ने जनता के लिए कितना काम किया है, इसका फैसला जनता मतदान के दिन करेगी। उन्होंने कहा कि नायब सैनी धरातल पर काम करने की बजाय केवल घोषणाएं करने तक ही सीमित रहे, यह जनता अच्छे से जानती है।

एक सवाल के जवाब में डॉ अजय सिंह चौटाला ने कहा कि कांग्रेसी अपनी ही वरिष्ठ महिला नेत्री सांसद कुमारी शैलजा का अभद्र भाषा का प्रयोग करके अपमान कर रहे है, ऐसे में प्रदेश की जनता कांग्रेस से क्या उम्मीद करेगी? उन्होंने कहा कि ये पहली बार नहीं हुआ है, इससे पहले भी पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा ने वरिष्ठ नेता अशोक तंवर का अपमान किया था और कुमारी सैलजा से राज्यसभा की टिकट छीनने का काम किया था। अजय सिंह ने कहा कि जो पार्टी अपने नेताओं को सम्मान नहीं दे सकती, वह कांग्रेस जनता का क्या ध्यान रखेगी? इस अवसर पर जेजेपी अध्यक्ष ने जनता से जेजेपी-एएसपी उम्मीदवारों को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की और पार्टी कार्यकर्ताओं से प्रदेश में जेजेपी-एएसपी की सरकार बनाने के लिए चुनावी मैदान में जमकर मेहनत करने का आह्वान किया। विभिन्न गांवों में पहुंचने पर ग्रामीणों द्वारा अजय चौटाला का जोरदार स्वागत किया गया।=============================

23 सितंबर वीर शहीदी दिवस के अवसर पर डबवाली में होगी मैराथन दौड़

महिलाओं के लिए मटका रेस और बच्चों के लिए मिनी मैराथन का भी आयोजन

चंडीगढ़, 21 सितंबर।23 सितंबर को वीर शहीदी दिवस के अवसर पर डबवाली में मैराथन दौड़ होगी। सिद्धू मूसे वाला फैंस क्लब और आयास संस्था द्वारा पुरुष और महिला वर्ग के लिए मैराथन दौड़ करवाई जाएगी। ये मैराथन दौड़ शेरगढ़ गांव से शुरू होकर श्री गोविंद सिंह स्टेडियम डबवाली में खत्म होगी। विजेता खिलाड़ियों को कई आकर्षक ईनाम के साथ-साथ अतिरिक्त ईनाम भी दिए जाएंगे। 10 किलोमीटर महिला और पुरूष मैराथन के लिए पहला ईनाम एक लाख ग्यारह हजार, दूसरा इनाम 71 हजार और तीसरा इनाम 51 हजार रूपए रखा गया है।

वहीं महिलाओं के लिए आयोजित 200 मीटर की मटका रेस के लिए पहला इनाम 31 हजार, दूसरा इनाम 21 हजार और तीसरा इनाम 11 हजार रुपए है। इसके अलावा 14 वर्ष से कम आयु वाले बच्चों, दिव्यांगों और वरिष्ठ नागरिकों के लिए पांच किलोमीटर की मिनी मैराथन दौड़ भी होगी, इसमें विजेताओं के लिए 31 हजार रुपए की इनाम राशि रखी गई है। डबवाली के इतिहास में पहली बार होने जा रहे मैराथन में भाग लेने के लिए www.mydabwali.com वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन कर सकते है।