रोड शो के दौरान काफिले पर हमला किसान-कमेरे की आवाज दबाने की कोशिश - दुष्यंत चौटाला

बुधवार को उचाना में पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला दिखाएंगे सियासी ताकत

चंडीगढ़, 1 अक्टूबर। हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने सोमवार देर रात उचाना में हुई घटना की कड़े शब्दों में निंदा की है। उन्होंने कहा कि कुछ राजनीति से प्रेरित लोग न केवल उचाना के चुनावी माहौल को बिगाड़ने की मंशा पाले हुए है बल्कि वे किसान-कमेरे की आवाज को दबाना चाहते है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि रोड शो के दौरान एएसपी प्रमुख एवं सांसद चंद्रशेखर आजाद और मेरे काफिले पर हुआ हमला इस बात का जीता जागता प्रमाण है। उन्होंने कहा कि उचाना की जनता गठबंधन के साथ है और हमें पूरा समर्थन-स्नेह मिल रहा है, पांच अक्टूबर को जनता ऐसे असामाजिक लोगों को वोट की चोट से करारा जवाब देगी। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हम न ही डरने वाले और न ही झुकने वाले। मीडिया से बातचीत में पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि उचाना कलां में शांतिपूर्ण चुनाव सुनिश्चित करने के लिए जेजेपी ने चुनाव आयोग और प्रशासन को पत्र लिखा है।

मंगलवार को पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने उचाना हलके में गांव धनखड़ी, हसनपुर, अलेवा, बिघाना, दुडाना, बुल्ला खेड़ी, पेगा सहित अनेक गांवों में चुनाव प्रचार किया और वोट की अपील की। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि बुधवार को जेजेपी-एएसपी उचाना की पुरानी अनाज मंडी में जन आशीष रैली करेगी और यह रैली ऐतिहासिक होगी। उन्होंने कहा कि रैली में जेजेपी अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला, एएसपी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद व गठबंधन के अन्य वरिष्ठ नेता शिरकत करेंगे।

पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हरियाणा की जनता बदलाव चाहती है और इस बदलाव के दौर में जनता जेजेपी-एएसपी के साथ मजबूती से आगे बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि जेजेपी ने हर वर्ग के कल्याण में कार्य करके दिखाया है और जेजेपी-एएसपी गठबंधन की सरकार बनने पर सबसे पहले 5100 रुपए बुढ़ापा पेंशन लागू करेंगे और उसके बाद घोषणा पत्र के प्रत्येक वादे को पूरा करके प्रदेश को प्रगति के पथ पर अग्रसर करेंगे।

==================================

बुधवार को प्रदेश में चार बड़ी रैलियां करेगी जेजेपी-एएसपी

गुहला, उचाना, नलवा, डबवाली में रैली और सिरसा में रोड शो होगा

चंडीगढ़, 1 अक्टूबर। बुधवार दो अक्टूबर को जननायक जनता पार्टी और आजाद समाज पार्टी (कांशीराम) प्रदेश में चार बड़ी रैलियां करने जा रही है। गठबंधन उम्मीदवारों द्वारा गुहला, उचाना कलां, नलवा और डबवाली विधानसभा क्षेत्र में रैलियों का आयोजन किया गया है। इन रैलियों को जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला, एएसपी प्रमुख एवं सांसद चंद्रशेखर आजाद, पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला व गठबंधन के अन्य वरिष्ठ नेता संबोधित करेंगे तथा जेजेपी-एएसपी उम्मीदवारों के पक्ष में वोट की अपील करेंगे। इसके उपरांत दुष्यंत चौटाला और चंद्रशेखर आजाद सिरसा शहर में गठबंधन प्रत्याशी के चुनाव प्रचार के लिए रोड शो करेंगे।