हमीरपुर 25 सितंबर। स्वच्छता ही सेवा-2024 अभियान के अवसर पर सिंगल यूज प्लास्टिक के उपयोग को त्यागने और आम लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरुक करने के लिए पॉवर ग्रिड कॉर्पाेरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड हमीरपुर ने बुधवार को सीनियर सेकेंडरी स्कूल डिडवीं टिक्कर के सहयोग से वॉकथन का आयोजन किया।
इसमें कॉर्पोरेशन के सीनियर डीजीएम अमित कुमार, मुख्य प्रबंधक देवेंद्र कुमार और प्रियंका जैन, अन्य अधिकारियों-कर्मचारियों और सीनियर सेकेंडरी स्कूल डिडवीं टिक्कर के प्रधानाचार्य, शिक्षकों तथा विद्यार्थियों ने भी भाग लिया।
इस अवसर पर सीनियर डीजीएम अमित कुमार ने कहा कि स्वच्छता ही सेवा-2024 अभियान के उपलक्ष्य पर पॉवर ग्रिड कॉर्पाेरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड हमीरपुर द्वारा डिडवीं टिक्कर और इसके आसपास के क्षेत्र में जागरुकता अभियान की श्रृंखला का आयोजन किया जा रहा है।
इस अभियान की श्रृंखला में डिडवीं टिक्कर स्थित तालाब के आस-पास सफाई अभियान चलाया गया। इस दौरान पॉवर ग्रिड के अधिकारियों और कर्मचारियों ने स्थानीय पंचायत प्रधान तथा अन्य जनप्रतिनिधियों के सहयोग से तालाब की सफाई की। इसमें लगभग 50 लोगों ने भाग लिया।
डीजीएम ने बताया कि पॉवर ग्रिड कॉर्पाेरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड हमीरपुर ने तालाब के आस-पास बैठने के लिए सीमेंट की बैंच भी लगवाई हैं, ताकि यहां सैर के लिए आने वाले लोग आराम से बैठ सकें। ग्राम पंचायत प्रधान ने इन बैंचों के लिए पॉवर ग्रिड प्रबंधन का धन्यवाद किया तथा स्वच्छता अभियान चलाने के लिए पॉवर ग्रिड की पूरी टीम की प्रशंसा की।