चंडीगढ़, 25 सितंबर। हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि भाजपा की मानसिकता प्रदेश की व्यवस्था को खराब करने की है। उन्होंने कहा कि भाजपा सांसद नए कृषि कानून को वापस लाने जैसे गैर जिम्मेदाराना बयान देते हैं, जो कि केंद्रीय भाजपा नेताओं की ही साजिश है। बुधवार को दुष्यंत चौटाला उचाना कलां में चुनाव प्रचार के दौरान पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे। पूर्व डिप्टी सीएम ने यह भी कहा कि कृषि कानूनों का समर्थन करने वाले कांग्रेस प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह को भी जनता अच्छे से समझ गई है।

जेजेपी-एएसपी प्रत्याशी दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पूर्व भाजपा केंद्र सरकार में सांसद रहते हुए संसद में बृजेंद्र सिंह ने नए कृषि कानूनों के पक्ष में अपना वोट देकर खुलकर समर्थन किया था और ट्रैक्टर रैली भी निकाली थी। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि आज बृजेंद्र के भाई चुनाव प्रचार के दौरान लोगों से साढ़े 700 लोगों को मारने वाला का ध्यान रखनेकी बातें कह रहे है। उन्होंने कहा कि बृजेंद्र सिंह चाहे कितना भी भ्रम फैलाने की कोशिश कर लें, लेकिन जनता सब समझती है। पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि पार्टियां बदलने से किसी का किरदार नहीं बदल सकता, कभी कांग्रेस तो कभी भाजपा में आने-जाने वाला बीरेंद्र सिंह का परिवार मौकापरस्त की राजनीति करते है। दुष्यंत चौटाला ने यह भी स्पष्ट किया कि जेजेपी ने नए कृषि कानूनों का कभी समर्थन नहीं किया था और न ही इन कानूनों को लागू करवाने में हमारा कोई योगदान था। पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि उचाना के हित में वे सदैव यहां डटे रहेंगे और क्षेत्र के विकास में अपना योगदान देंगे।

पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने यह भी कहा कि कांग्रेस और भाजपा नेताओं में मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर आपसी गुटबाजी लगातार देखने को मिल रही है और हर रोज नए नाम सामने आएंगे, लेकिन इस फैसले पर इन पार्टियों के केंद्रीय नेतृत्व की ही चलेगी। उन्होंने कहा कि जेजेपी-एएसपी गठबंधन का चुनाव प्रचार रफ्तार पकड़ चुका है और चुनावी माहौल भी दिनों-दिन बदल रहा है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि बदलाव की ओर हरियाणा बढ़ रहा है और इस बदलाव के दौर में जेजेपी-एएसपी गठबंधन की सरकार बनेगी। विभिन्न गांवों में ग्रामीणों द्वारा पूर्व डिप्टी सीएम का जोरदार स्वागत किया गया।